109 साल के महं’त को देखते ही उनकी ओर मु’ड़ गए CM योगी आदित्यनाथ , मिलने का कार’ण जा’नकर..

योगी आदित्यनाथ अ’क्सर ज’नता से मुला’क़ात करने का समय निकालते हैं और इस दौ’रान उनकी सम’स्या का समा’धान भी करते हैं। आज सुबह जनता दर्शन में 500 से अधिक फरि’यादि’यों की शिका’यतें सुनीं. इस दौ’रान उन्‍होंने अधिकारियों को जनता की शिका’यतों के समाधा’न में टा’लमटो’ल न करने की हिदा’यत दी और लोगों से कोवि’ड-19 से बचा’व की गाइ’डलाइ’न का पालन करने की अपी’ल की। इसी बीच जब वो बाह’र निकल रहे थे तो उनकी नज़र बुज़ुर्ग महं’त पर पड़ी और वो प्रोटोको’ल की परवाह न करते हुए उनकी ओर हो लिए।


Yogi Adityanath
109 वर्षीय महंत ओमकारनाथ रामजानकी मंदिर कुसम्‍ही से आए थे। दिव्‍यां’गता की वजह व्‍हील चेयर पर आए इस बुजुर्ग संत को देखते ही योगी सीधे उनके पास पहुँच गए। गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में व्हील चेयर पर आए ये बुजुर्ग संत योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहते थे। उन्होंने बताया कि वह एक यज्ञ करा रहे हैं. यज्ञ से पहले गोरक्षपीठाधीश्‍वर से मिलने की आस थी. वह आज पूरी हो गई।

CM ने काफी देर तक उनसे बात की और इसके बाद मंदिर कार्यालय से यज्ञ के लिए मदद दिलाई. सीएम ने मंदिर में महंत ओमकारनाथ का आदर-सत्‍कार कर उन्‍हें विदा किया। सीएम दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हैं. उन्‍होंने जनता दर्शन में हिन्दू सेवाश्रम की कुर्सियों पर बैठे फरियादियों से बारी-बारी मुलाकात की. उनकी समस्याओं के समाधान का आश्‍वासन दिया.

Yogi Adityanath with Mahant
योगी ने जिला स्तरीय शिकायतों के लिए डीएम और एसएसपी और मण्डल के जिलों से आने वाली शिकायतों के लिए कमिश्नर और आईजी को निर्देशित किया। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि जनता की समस्याओं का तुरंत समाधान करें और उन्हें संतुष्ट करें। जनता के साथ इस तरह जुड़कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता के बीच एक अलग छवि बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

block id 7185 site indiahindinews.com - Mob_300x600px
block id 7184 site indiahindinews.com - PC_700x400px