क्या फिर से प्यार हो गया? आमिर-रीना का रोमांटिक एंट्री, देखकर उलझेंगे सवाल!

शहर में कम ही बार दिखने वाला ये नजारा हाल ही में फिर देखने को मिला! आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दुत्ता साथ नजर आए, और अपने बेहतरीन फैशन सेंस से सबका ध्यान खींच लिया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

अपने शादीशुदा ज़िंदगी में भी वो अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते थे, और ये सिलसिला आज भी जारी है। हाल ही में आमिर नीले प्रिंटेड कुर्ते और काले पायजामे में नज़र आए, जिसके साथ साफ-सुथरा हेयरबैंड उनके लुक को पूरा कर रहा था। वहीं, रीना ने पर्पल कुर्ते के साथ सफेद पैंट पहनी थी, जो उनके लुक को काफी एलिगेंट बना रहा था।

 

इन दोनों का फैशन हमेशा चर्चा में रहता है। एक पुरानी तस्वीर में रीना को हल्के पीच रंग की साड़ी पहने देखा गया, जिस पर स्वर्णिम कढ़ाई का काम था। झुमके और चौड़े चोकर ने उनके लुक को और निखार दिया था। वहीं आमिर ने सरसों के रंग की रेशमी शर्ट में अपने क्लासिक स्टाइल का नमूना पेश किया था।

 

उत्सवी मौकों पर भी ये जोड़ी अपने फैशन सेंस से सबको मंत्रमुग्ध कर देती है। एक तस्वीर में रीना काले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, और आमिर ने काले रंग के बंदगला कुर्ते में उनके लुक को कंप्लीट किया है। रीना के लाल ब्लाउज़ पर जरदोजी का काम उनकी सादगी में ही एक शानदार झलक दिखाता है। एक अन्य तस्वीर में आमिर ग्रे स्वेटशर्ट और डेनिम जींस में कैजुअल लुक में हैं, जबकि रीना ने खूबसूरत बैंगनी साड़ी पहनी है, जिस पर फूलों के बूटे बने हुए हैं। ये तस्वीरें उनकी स्टाइल की विविधता को दर्शाती हैं।

 

भले ही अब वो एक जोड़े के रूप में नहीं हैं, लेकिन आमिर खान और रीना दुत्ता जब भी साथ दिखते हैं, तो अपने स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं।