बॉलीवुड में नया “शेर” तैयार! वरुष्का खुराना ने तोड़ा “फाइटर” का ट्रेंड, वीडियो हुआ वायरल!

फिल्ममेकर तहसीन कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति आयुष्मान खुराना और बेटी वरुष्का फिल्म “फाइटर” के गाने “शेर खुल गए” पर थिरकते दिख रहे हैं। वीडियो में ये दोनों ओरिजिनल डांस स्टेप्स भले ही नहीं करते, लेकिन तहसीन ने कैप्शन में फिल्म के लिए शुभकामनाएं देकर सबका दिल जीत लिया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

दीपिका पादुकोण ने इस पोस्ट को देखकर वरुष्का के स्वैग की तारीफ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर की। वहीं, ऋतिक रोशन ने कमेंट्स में दोनों की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए लिखा, “बहुत बढ़िया! देखो ये कैसे थिरक रही है।”

 

तहसीन के पोस्ट पर जवाब देते हुए, आयुष्मान खुराना ने मजाकिया अंदाज में कोरियोग्राफ्ड डांस की इच्छा जताई, लेकिन वरुष्का की तत्काल हिलने-डुलने की तैयारी को भी स्वीकार किया। ये वीडियो पिता-पुत्री की जोड़ी की खुशनुमा ऊर्जा को दर्शाता है और “फाइटर” के ट्रैक को एक दिलचस्प मोड़ देता है। दीपिका पादुकोण की सकारात्मक प्रतिक्रिया और ऋतिक रोशन की प्रशंसा ने इस वीडियो के दिल को छू लेने वाले स्वागत में चार चांद लगा दिए।

 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म “फाइटर” में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभा रहे हैं और ये फिल्म आसमान और राष्ट्र की रक्षा के लिए किए गए एक मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऋषभ सक्सेना फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सिद्धार्थ आनंद की पिछली ब्लॉकबस्टर “पठान” में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आए थे।