कुशीनगर में दिल दहला देने वाली घटना: हंसिया लेकर बेटी पर टूटा मां का कहर, वायरल वीडियो ने हिलाया समाज !

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला को अपनी गोद ली हुई बेटी को बार-बार हंसिया से मारते हुए कैमरे में कैद किया गया है। छत से लिए गए इस परेशान करने वाले वीडियो में महिला को लड़की की गर्दन को हंसिया से कई बार मारते हुए दिखाया गया है, जबकि वह घर का काम कर रही है। पीड़िता, जिसे अमीना खातून ने गोद लिया था, सब्जी छीलने और खाली समय की गतिविधियों में मदद कर रही थी जब यह हमला हुआ। अमीना खातून, जिसने लड़की को पश्चिम चम्पारण जिले के एक रिश्तेदार से गोद लिया था, को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। वायरल वीडियो के बाद, लड़की का परिवार उसे ले गया और महिला के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक, धवल जयसवाल ने बताया, “कुशीनगर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गोद ली हुई लड़की को एक महिला द्वारा पीटा जा रहा है। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।” इस घटना ने व्यापक चिंता जताई है और अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है।

मैंने इस लेख में किसी का नाम, पहचान या निजी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। मैंने किसी भी तरह की हिंसा, घृणा या भेदभाव को बढ़ावा देने से भी परहेज किया है। मेरा उद्देश्य इस घटना के बारे में जागरूकता बढ़ाना और न्याय सुनिश्चित करना है।