नाम तो मेरा, फायदा उनका? आशneer का गुस्सा फूटा शार्क टैंक में!!

पूर्व ‘शार्क’ आशneer Grover ने शार्क टैंक इंडिया पर फिर से निशाना साधा है, इस बार आरोप लगाते हुए कि शो उनकी लोकप्रियता का फायदा उठा रहा है और उनके नाम से यूट्यूब व्यूज बढ़ा रहा है. भरतपे विवाद के बाद शो से बाहर किए गए Grover ने हाल ही में जारी प्रचार वीडियो में #AshneerGrover हशटैग के इस्तेमाल पर सवाल उठाया है.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

शार्क टैंक में ‘Doglapan’ वाले मशहूर डायलॉग और अपनी बेबाक छवि के बावजूद, Grover शो छोड़ने के बाद से लगातार सूक्ष्म कटाक्ष करते रहे हैं. स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए चर्चित Grover ने पहले भी सीजन 3 में जजों की संख्या 6 से 12 तक बढ़ाने को लेकर शो का मजाक उड़ाया था. उन्होंने शो के मेकर्स पर निवेशकों को दिए गए वादों को पूरा न करने का भी आरोप लगाया था. एक चुटीले सुझाव में, Grover ने कहा कि “शार्क” को फिल्मांकन शुरू होने से पहले निवेश की राशि एस्क्रो में जमा कर देनी चाहिए, ताकि वादे के मुताबिक पैसा उपलब्ध हो.

 

उनके ट्वीट्स शो के तरीकों पर उनके संदेह को दर्शाते हैं और ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गए हैं. उनके फॉलोअर्स शार्क टैंक इंडिया के विभिन्न पहलुओं और इसके बदलते स्वरूप पर जोरदार बहस कर रहे हैं.