बिग बॉस 17: चौंकाने वाला नतीजा, ये है इस बार का विजेता!!

पूरे देश को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था, वो आखिरकार आ ही गया। बिग बॉस के 17वें सीजन का ग्रैंड फिनाले हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ और ट्रॉफी उठाने वाले बने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी! सलमान खान ने जैसे ही उनका नाम लिया, पूरा माहौल उनकी जीत की खुशी से झूम उठा।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

मुनव्वर का सफर किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं रहा। शुरुआत में उन्होंने शानदार खेल दिखाया। कुछ साथियों से उनकी दोस्ती सुर्खियों में रही, तो वहीं पर्सनल लाइफ के खुलासे ने भी तहलका मचा दिया। मगर असली उथल-पुथल तब मची जब घर में आई एक प्रतियोगी ने उनके रिश्ते पर सवाल उठा दिए।

 

नेशनल टीवी पर लगे आरोपों से टूटे मुनव्वर के पास सिर्फ माफी मांगने का ही रास्ता बचा था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। लगातार माफी मांगते हुए और अपने फैंस के समर्थन पर भरोसा रखते हुए वो टॉप कंटेस्टेंट तक पहुंचे और आखिर में जीत का मुकुट अपने सिर सजाया। ये वाकई दिल, दिमाग और दम का कमाल था!

 

बिग बॉस की ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर को 50 लाख रुपये की प्राइज मनी और एक शानदार कार भी मिली। गौरतलब है कि इससे पहले मुनव्वर लॉक अप रिएलिटी शो के विजेता भी रह चुके हैं। एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया है कि जनता का प्यार और लगन किसी भी मुश्किल को पार कर सकती है।