शाहरुख का चौंकाने वाला कारोबार! 18 हजार करोड़ का ‘राज’, जानकर हैरान होंगे !!

बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान अब सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि दुबई की रेत पर भी अपना नाम दर्ज करा रहे हैं. जी हां, 2012 में उन्होंने एक अनोखे बिजनेस में कदम रखा, जिसने पूरे भारत का ध्यान खींचा है. यूएई के साथ साझेदारी में, शाहरुख ने एक शानदार रियल एस्टेट प्रोजेक्ट की घोषणा की, जो समंदर किनारे आलीशान घरों का सपना पूरा करता है. ‘SRK Boulevard’ नाम का ये प्रोजेक्ट, मध्य पूर्व में किंग खान की बेइंतहा लोकप्रियता को सलाम करता है.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

अल खैमाह के दाना द्वीपों पर बसा ये हाई-एंड समुदाय, 10 शानदार आवासीय इमारतों का गुलदस्ता है, जिनकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे – 2.17 अरब डॉलर यानी भारतीय रुपयों में 18,000 करोड़! इस प्रोजेक्ट के डिजाइन में शाहरुख ने लॉस एंजिल्स के मशहूर आर्किटेक्ट टोनी अशई का साथ लिया, जबकि इमारतों और घरों के अंदरूनी सौंदर्य का जादू बिखेरा है उनकी बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर पत्नी, गौरी खान ने.

 

SRK Boulevard अपनी 10 इमारतों में अलग-अलग आकार के एक और दो बेडरूम वाले घरों की पेशकश करता है, जो समंदर के सामने ही नहीं, बल्कि उसके साथ घुलने का मौका भी देते हैं. घाट, बोर्डवॉक, समुद्री खेल और आराम की शानदार सुविधाएं इस प्रोजेक्ट का असली आकर्षण हैं. इस बिजनेस वेंचर की घोषणा के बाद से शाहरुख और गौरी खान दोनों की व्यावसायिक बुद्धिमत्ता और वैश्विक नजरिए की तारीफ हो रही है.