टॉम क्रूज भी आए तो नहीं करेंगे ये! राम चरण, अल्लू अर्जुन से तंग आकर बोले हनुमान डायरेक्टर!!

हनुमान के धमाकेदार डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बड़े सितारों तक पहुंचने के अपने अनुभव खुलकर शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि राम चरण, अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर जैसे सुपरस्टार्स से अपने प्रोजेक्ट्स के लिए हामी लेने में “बहुत समय बर्बाद” हुआ।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

 

हालांकि, बॉलीवुड से मिले ऑफर्स के बावजूद, वर्मा अपने पहले से तय फिल्म प्लान्स पर ही फोकस कर रहे हैं। हनुमान की सफलता के बाद सीक्वल का ऐलान भी हो चुका है, जिसमें तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय जैसे कलाकार नजर आएंगे।

 

एक इंटरव्यू में वर्मा ने बताया कि उन्होंने बड़े सितारों से संपर्क किया था, लेकिन उनके बिजी शेड्यूल के कारण देरी हुई। लंबे इंतजार से निराश होकर, उन्होंने प्रोजेक्ट कन्फर्मेशन के लिए एक डेडलाइन तय करने का फैसला किया। साथ ही, उन्होंने कहानीकार बनने पर ज्यादा जोर दिया, न कि बड़े सितारों के साथ काम करने पर।

 

हालांकि उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिले हैं, लेकिन वर्मा अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान देना चाहते हैं और फिलहाल बॉलीवुड डेब्यू का इरादा नहीं रखते हैं।

 

निर्देशक ने यह भी बताया कि क्यों नानी ने Awe 2 से हाथ खींच लिया। उन्होंने कहा कि नानी का फोकस नए टैलेंट को मौका देना है, न कि पहले से स्थापित डायरेक्टर्स को दोबारा लॉन्च करना।

 

हनुमान की दुनिया भर में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई ने वर्मा के फिल्म निर्माण के नजरिए को और मजबूत किया है। यह सफलता इस बात को रेखांकित करती है कि आकर्षक मौकों के बावजूद उन्हें अपने मूल प्लान पर विश्वास है।