new fateh movie फिल्म ‘फतेह’ में सोनू सूद साइबर स्कैम से देश को बचाएंगे, जानिए क्या है पूरी स्टोरी

new fateh movie  देश में बढ़ते जा रहे साइबर क्राइम अपराध एक बड़ी चुनौती बनता जा रहा हैं, जहां एक ओर केंद्र की मोदी सरकार भी कई कई तरह की रणनीतियां बनाकर देशवासियों को बचाने में लगी हैं। वहीं फिल्म अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) ने भी जिस तरह कोरोना आपदा के समय देश के लाखों लोगों को बचाया था, ठीक वैसे ही आने वाली new fateh movie नई फिल्म ‘फतेह’ में भी सोनू सूद sonu sood देश को एक बार फिर बचाते दिखेंगे। इस बार वे साइबर स्कैम से देश के लोगों को बचाते हुए दिखेंगे। यह फिल्म बहुत ही रोमांचक और जागरुक करने वाली है। इस फिल्म का मजा लेना चाहते हैं तो आप भी अपने नजदिक के सिनेमाघर में जाकर पहला शो जरुर देखें और अपने परिचितों को भी इस फिल्म को देखने के फायदे बताएं। तो आईए जानते हैं क्या है इस फिल्म में खास…

new fateh movie ये फिल्म लोगो के जीवन मैं हुए स्कैम और घटनाओं पर आधारित हे इस फिल्म का उद्देश्य मनोरंजन के साथ-साथ डिजिटल युग में साइबर स्कैम जैसे खतरों पर प्रकाश डालना और इसे सरल सुरक्षा उपायों से कैसे टाला जा सकता है, उस पर प्रकाश डालना है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

मंगलवार को, सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग से पर्दे के पीछे की तस्वीरें डाली है!

सोनू सूद ने कहा है : फतेह मूवी मेरे लिए विशेष मूवी और ये मेरी एक निजी फिल्म रही है। यह उन युवाओं के लिए बताया है जो कही तरीको से साइबर अपराध का शिकार हुए हैं।

ये फ़िल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है और सभी दर्शकों को इस फ़िल्म का बेहद इंतजार है! और ये फ़िल्म बहुत ही शानदार प्रदर्शन करेगी !! ये फ़िल्म सारे रिकॉर्ड तोड कर बॉलीवुड मैं तेहलका मचा देगी”

अभिनेता सोनू सूद एक्टिंग के अलावा समाज सेवा के लिए देशभर में मशहूर हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों की मदद की और आज भी कर रहे हैं। फिलहाल वह अपनी आने वाली new fateh movie फिल्म ‘फतेह’ के लिए इन दिनों जमकर मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता दमदार एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Fateh Movie fateh movie ne tod diye sare record

सोनू ने दी जानकारी :new fateh movie

दरअसल, फिल्म के एक्शन को शानदार और वास्तविक दिखाने की जिम्मेदारी अब हॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर ली विटकर को दी गई है। इस बात की जानकारी सोनू ने खुद ही सोशल मीडिया पर दी है। अभिनेता ने ली के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आपका बहुत-बहुत स्वागत है ली विटकर। फतेह के एक्शन को शानदार बनाने के लिए आपका शुक्रिया। जुरासिक पार्क, फास्ट एंड फ्यूरियस 5, एक्स मेन और अब फतेह।”

20साल का है अनुभव :new fateh movie

बता दें कि ली हॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं। पिछले 20 साल से वह कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। सेकंड यूनिट डायरेक्टर के रूप में उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में शानदार एक्शन सीन क्रिएट किए हैं। यह पहला मौका नहीं है जब ली किसी भारतीय फिल्म में काम कर रहे हैं। इससे पहले वह एसएस राजामौली की बाहुबली की टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।

Read More : देखें बॉलीवुड की और खबरें

जैकलीन भी आएंगी नजर new fateh movie:

फतेह की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सोनू सूद ऐसा एक्शन करते दिखेंगे जैसा उन्होंने पहले कभी भी नहीं किया है। फिल्म में उनके साथ जैकलीन भी स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। इससे पहले सोनू सम्राट पृथ्वीराज में नजर आए थे। फिल्म में उनकी भूमिका की काफी सराहना हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फ्लॉप हो गई थी।new fateh movie