बबिता जी के साथ इस आदमी ने एक रात गुजारने की जताई इच्छा, एक्ट्रेस ने खुद बताई अपनी एक रात की कीमत….

टीवी जगत में कई ऐसे सीरियल है जो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते चले आ रहे हैं! इसी में एक चौका नाम है “तारक मेहता जो का उल्टा चश्मा” जो पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करता चला आ रहा है! ऐसे में इस शो में दिखाए गए हर एक कलाकार को फैंस बेहद पसंद करते हैं! इस शो में दिखाए गए “जेठालाल गड़ा” यानी “दिलीप जोशी” “दयाबेन गड़ा’ उर्फ “दिशा वकानी” ने इस शो में मुख्य भूमिका निभा रखी है!

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

ऐसे में इस शो में एक और कलाकार ऐसा है जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं! हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं उनका नाम बबीता जी है जोकी काफी लोकप्रिय किरदार हैं बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ने निभाया है लेकिन इन दिनों मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो पल भर में काफी तेजी से वायरल हो गई है!




दरअसल मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती रहती है! कुछ लोग तो मुनमुन दत्ता की तस्वीरों पर बेहद प्यारे-प्यारे कमेंट करते हैं और इनमें से कुछ लोग ऐसे होते हैं जो गलत कमेंट करने में बिल्कुल भी घबराते नहीं है इसी बीच मुनमुन दत्ता की एक पोस्ट सामने आ रही है जिसने एक व्यक्ति ने कमेंट कर मुनमुन दत्ता से उनकी एक रात की कीमत पूछी है!

This man expressed his desire to spend one night with Babita ji, the actress herself told the price of her one night news in hindi

अपनी पोस्ट पर ऐसे गंदे कमेंट देखने के बाद मुनमुन दत्ता ने उस आदमी की बदतमीजी पर करारा जवाब दिया क्योंकि उनको ऐसी बदतमीजी बिल्कुल भी पसंद नहीं है उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया हम जानते हैं कि मुनमुन की भाषा सभ्य नहीं है,लेकिन जब कोई व्यक्ति सभ्य भाषा नहीं समझता है तो उसे उसी की भाषा में जवाब देना बहुत जरूरी हो जाता है यही वजह है कि आज मुनमुन के इस जवाब की तारीफ हो रही है!

2 thoughts on “बबिता जी के साथ इस आदमी ने एक रात गुजारने की जताई इच्छा, एक्ट्रेस ने खुद बताई अपनी एक रात की कीमत….”

  1. Having read this I thought it was extremely informative.
    I appreciate you spending some time and effort to
    put this informative article together. I once
    again find myself spending way too much time both reading and leaving comments.
    But so what, it was still worthwhile!

  2. Appreciating the time and effort you put into your blog and detailed
    information you offer. It’s great to come across a blog every once in a
    while that isn’t the same old rehashed material.

    Great read! I’ve saved your site and I’m adding your RSS feeds to my Google account.

Leave a Comment